बसपा के वरिष्ठ नेता हाजी इकबाल व् उनके परिवार को बड़ी राहत,कोर्ट से मिला स्टे

बसपा के वरिष्ठ नेता हाजी इकबाल

माजिद कुरैशी
सहारनपुर। बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक हाजी मोहम्मद इक़बाल एवं चांसलर ग्लोकल यूनिवर्सिटी व वर्तमान विधायक महमूद अली और उनके परिवार को उत्तर प्रदेश हाई कोर्ट से राहत मिल गई है। उच्च न्यायालय ने हाजी इक़बाल और उनके परिवार की गिरफ्तारी के खिलाफ स्टे दिया। बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता हाजी फ़ज़लुर्रहमान (अलीग.) ने इस अवसर पर खुशी व्यक्त की।

आपको बता दें कि हाल ही में एक किसान पाल्ला ने हाजी इकबाल सहित 7 लोगों के खिलाफ उसकी जमीन पर जबरन कब्जा किये जाने और जान से मारने की धमकी एंव जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल किये जाने की विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीक्रत कराया था. इसी मामले में हाजी इकबाल व् उसके परिवार को हाई कोर्ट से स्टे मिल गया हैं.




वहीँ,सहारनपुर पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमसुद्दीन राईन का स्वागत करते हुए बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता व हाजी फ़ज़लुर्रहमान (अलीग.) ने कहा की इकबाल बन्धुओं व् उनके परिवार को कोर्ट ने राहत दी है।




इसके अलावा पार्टी के पूर्व विधायक जगपाल सिंह, ज़िला उपाध्यक्ष व पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य राव बाबर एडवोकेट, नगर अध्यक्ष प्रताप सिंह, बलियाखेड़ी ब्लॉक प्रमुख इमरान मलिक, नगर विधानसभा प्रभारी सय्यद अरशी हसन और सय्यद हस्सान ने भी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें क़ानून पर भरोसा है कि हाजी इक़बाल के परिवार को इंसाफ मिलेगा।

Facebook Comments