सहारनपुर की वो खुनी सड़क,हर दिन दो तीन घटनाओं का घटना आम बात

सहारनपुर की वो खुनी सड़क,हर दिन दो तीन घटनाओं का घटना आम बात
सहारनपुर की वो खुनी सड़क,हर दिन दो तीन घटनाओं का घटना आम बात

सहारनपुर।जैसा कि पहले भी खबरें चला कर अवगत कराया जा चुका है कि पवन बेला व आयकर भवन के सामने का मोड़ हर दिन खतरनाक साबित होता जा रहा है। इस मोड़ से दिन में 2-3 घटनाओं का होना आम बात हो गया है। आपको बता दें कि ताज़ा मामला आज सुबह 11:30 मिनट का है रॉंग साइड से आयकर विभाग की ओर घूमने पर एक एक्टिवा पर सवार तीन स्कूली बच्चों की भिड़ंत सामने से आ रहे बाइक सवार से हो गई। जिससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराया । स्कूली बच्चो की एक्टिवा पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई। वही,युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया और सड़क पर ही बेहोश हो गया। जिसको आसपास के दुकानदारों ने उठा कर ट्रैफिक पुलिस को फोन किया।




खूनी घूम के नाम से बदनाम हो चुका पवन बेला मार्किट के सामने का मोड़
हर दिन दो तीन घटनाओं का घटना आम बात होता जा रहा है।




प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना से सड़क पर जाम लग गया और युवक सड़क पर ही बेसुध बैठा रहा उसी दौरान वहाँ से गुजरने वाली *100 डायल पिआरवी गाड़ी* ने रुकना भी गवारा नही समझा। कुछ देर के बाद *ट्रैफिक पुलिसकर्मी* के आने पर युवक को अस्पताल भिजवाया गया।
*इस तरह के एक्सीडेंट का यह पहला मामला* नही है इससे पहले भी इसी मोड़ पर खतरनाक एक्सीडेंट होते रहे है। प्रसासन यदि चाहे तो इन एक्सीडेंट को रोकने के लिए सड़क के दिनों ओर ब्रेकर लगा सकते है ताकि दोनों सड़कों के छोर से गुजरने वाले तेज़ वाहन अपनी रफ्तार को धीमी कर हर रोज होने वाली दुर्घटनाओं का शिकार होने से बच सके।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*