'Batti Gul Meter Current' did not get even good reviews on the first day, earning very little.

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने पहले दिन बहुत कम कमाई की, अच्छा रिव्यू भी नहीं मिला।

रिपोर्ट फराह अंसारी
बॉलीवुड: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्मों का कलेक्शन आ गया है। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने पहले दिन बहुत कम कमाई की है। इस फिल्म को अच्छा रिव्यू भी नहीं मिला है। इस फिल्म ने पहले दिन 6.76 करोड़ की कमाई की है। मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्शन ने कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। तरण आदर्श ने लिखा है कि फिल्म को धीमी शुरुआत मिली है लेकिन दूसरे और तीसरे दिन अच्छी कमाई कर सकती है।




ये फिल्म 2100- 2200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के साथ नंदिता दास की फिल्म मंटो भी रिलीज हुई है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। मंटो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अभी इंतजार है।

फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक शहर पर बेस्ड है। जिसमें बिजली की समस्या से वहां के लोगों को दो चार हानो पड़ता है। इस कहानी में मोड़ तब आता है पावर कट के बावजूद बिजली का भारी भरकम बिल बिजली कंपनियों द्वारा थोप दिया जाता है। बिजली कंपनियों की इसी गड़बड़ी का हरजाना आम आदमी को किस हद तक भरना पड़ता है, फिल्म इसी पर ध्यान खींचने की कोशिश करती है।



फिल्म में शाहिद कपूर वकील के किरदार में हैं। शाहिद के बचपन का दोस्त एक लोकल प्रिंटिंग प्रेस की मशीन लगता है जिसका बिजली का बिल इतना ज्यादा होता है कि वो टेंशन में आकर आत्महत्या कर लेता है। इसके बाद शाहिद कपूर अपनी वकालत के जरिए अपने दोस्त का इंसाफ दिलाने के लड़ाई में जुट जाते हैं। फिल्म की कहानी समाजिक मुद्दे से जुड़ी है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999