बरेली: 6 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या,परिवार में मचा कोहराम।

बरेली: 6 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या,परिवार में मचा कोहराम।

रिपोर्ट फराह अंसारी
बरेली: यूपी के बरेली में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां एक मासूम बच्ची की दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। बच्ची का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।




नर्सरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची मंगलवार शाम से गायब थी। घर वालों ने संजयनगर में सभी जगह बच्ची को ढूढ़ा लेकिन जब बच्ची कहीं नहीं मिली तो परिजनों ने बारादरी थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस भी देर रात तक बच्ची को तलाशती रही लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लग सका। बुधवार सुबह तड़के 5 बजे बच्ची का शव घर से 200 मीटर की दूरी पर थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर स्थित त्रिमूर्ति चौराहे पर कूड़े के ढेर में मिला। 6 साल की बच्ची का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। परिजनों के मुताबिक बच्ची टॉयलेट के लिए घर से बाहर दरवाजे पर गई थी उसके बाद घर नहीं लौटी।

बच्ची का शव मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मच गया। एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी अभिनंदन सिंह, एएसपी नीति द्विवेदी घटना स्थल पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। एसएसपी का कहना है कि मुकदमा हत्या में तरमीम कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है। एसएसपी का कहना है कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दरिंदगी की पुष्टि हुई है। पुलिस ने करीब 1 दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. फिलहाल एसएसपी ने एसपी सिटी अभिनंदन सिंह और एएसपी नीति द्विवेदी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। उनका कहना है कि जल्द ही हत्या की वारदात को अंजाम देने वालो को पकड़ लिया जाएगा।

Facebook Comments