news hawks 24

बागपत: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बागपत दौरे पर थे।

रिपोर्ट फराह अंसारी
बागपत: योगी आदित्यनाथ ने गन्ना किसानों को गन्ने की जगह दूसरी फसल उगाने की सलाह दी है। योगी का कहना है कि गन्ने से डायबीटीज होती है और देश भर में डायबीटीज के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बागपत दौरे पर थे वहां उन्होंने चीनी मिल मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि 15 अक्टूबर तक गन्ना किसानों का भुगतान नहीं किया गया तो सरकार का डंडा भी चलेगा।




सीएम योगी जाट कॉलेज में शामली खंड नेशनल हाईवे चार लेन चौड़ीकरण शिलान्यास समारोह में पहुंचे थे। समारोह में उनके अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रशाद मोर्या, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी मौजूद थे।

योगी आदित्यनाथ ने किसानों से गन्ने के अलावा अन्य फसलों को भी बोने की अपील की।योगी ने कहा कि दिल्ली का बाजार पास है आप लोग फायदे में रहेंगे।

योगी ने कहा, ” हमारी सरकार ने किसानों को 36 हजार करोड़ रुपए का भुगतान सीधे उनके खाते में किया है। 10 हजार करोड़ रुपए का भुगतान अभी भी बाकी है, उसे भी जल्द निपटा दिया जाएगा। इसके लिए योजना बनाई जा रही है। योगी ने कहा कि सरकार चीनी मीलों को सॉफ्ट लोन भी देगी ताकि वो आगे बढ़ सकें।



लोगों को संबाधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 1 लाख 22 हजार किलोमीटर सड़कों में एसपी और बीएसपी के पाप के गड्ढे बने हुए थे। इन गड्ढों को हमारी सरकार ने भरा।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999