Badayun: The heart-shocked case, the student did the opposition to the tampering and beat him up and beat him.

बदायूं: दिल दहला देने वाला मामला, छात्रा ने किया छेड़छाड़ का विरोध तो पीट-पीट कर मार डाला।

रिपोर्ट फराह अंसारी
बदायूं: यूपी के बदायूं में एक छात्रा को छेड़छाड़ का विरोध करने पर दरिंदों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस मामले में आईजी डीके ठाकुर ने बदायूं एसएसपी को जांच कर दोषियों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं तो परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से मिल गई है।




छात्रा का भाई आईजी डीके ठाकुर से शिकायत करने पहुंचा। पीड़ित बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहता है। उसका आरोप है कि 13 अक्टूबर को उसकी बहन के साथ गांव के ही 4 लोगों ने छेड़छाड़ की और जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसे लाठी डंडों से पीटा और उसका सिर दीवार में मार दिया।

उसका कहना है कि पहले वह अपनी बहन को बिल्सी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और उसके बाद हालत गंभीर होने पर बरेली जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। उसका आरोप है कि अब हत्यारे समझौते का दबाव बना रहे हैं।

उसने कहा कि उसे भी जान का खतरा है। आरोप है कि वह अपनी बहन को पहले बिल्सी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया था लेकिन जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे गंभीर हालत होने के बावजूद घर भेज दिया। जिसके बाद पीड़ित अपनी बहन को लेकर बरेली के जिला अस्पताल पहुंचा। 4 दिन तक चले उपचार के बाद छात्रा ने दम तोड़ दिया।



वहीं इस मामले में आईजी डीके ठाकुर का कहना है कि मामले की जांच के लिए बदायूं के एसएसपी को कहा गया है। उन्होंने कहा कि जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। घटना के 4 दिन बीतने के बावजूद अभी तक सभी आरोपी फरार हैं। अब देखना यह है कि पुलिस कब तक चारों आरोपियों को गिरफ्तार करती है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999