छोटा बादशाह(योगी जी) ताजमहल गिराए तो पहला फावड़ा हम मारेंगे-आज़म खान

छोटा बादशाह(योगी) ताजमहल गिराए पहला फावड़ा हम मारेंगे-आज़म खान

माजिद कुरैशी/मेहरबान राणा
सहारनपुर: एक शादी समारोह में भाग लेने आये सपा के पूर्व केबिनेट मंत्री आज़म खान ने सहारनपुर के पूर्व सपा मंत्री सरफराज खान के आवास पर पत्रकारो से वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है. देश व प्रदेश के छोटे-बड़े बादशाह जुमलो के सहारे राज कर रहे है केवल 15 लाख रुपये हर घर मे पहुचाने के साथ ही हर वर्ष दो करोड़ नोकरिया दिलाने का वादा तोड़कर अब हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने व् साथ ही हिन्दू ओर सपाई हिंदुओ को लड़ाने का काम कर रहे है.आज़म यही नहीं रुके उन्होंने कहा की सपा सरकार में जिन बच्चों को नौकरियां दिलाई गयी थी भाजपा सरकार ने उन बच्चो को नौकरियों से निकालने का काम किया उन्होंने कहा की भाजपा ने ना केवल मुस्लिमों को नौकरी से निकाला.



आजम बोले केवल जुमले बाजों की सरकार है भाजपा
आजम बोले केवल जुमले बाजों की सरकार है भाजपा

बल्कि हिन्दुओं के बच्चों को भी यह कह कर निकाला की यह समाजवादी हिन्दू है. आजम ने कहा कि कोका का सबसे बड़ा भय इन्ही लोगो को है. क्योंकि इन पर क्रिमिनल केश अधिक है.मुख्यमंत्री योगी की ताजमहल पर की गई बयान बाजी पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा की योगी जी ताज महल गिराने की पहल आप करे तो सही हम आपकी सरकार के साथ है. यदि बादशाह हुक्म दे तो पहला फावड़ा हम मारेंगे लेकिन आप ऐसा करोगी नहीं क्योंकि आपको केवल अख़बारों की सुर्खियाँ बन जनता को गुमराह करना है.



पत्रकारों से वार्ता करते हुए आज़म खान
पत्रकारों से वार्ता करते हुए आज़म खान




आजम ने कहा की भाजपा सरकार केवल जुमले की सरकार है. बसपा और सपा गठबंधन के बारें में पूछने पर कहा कि मैं पिछले 20 साल से समझौते के पक्ष में हूँ दलित-मुसलमान और पिछड़े शोषित जब साथ चलगे तो फिर जुमले बाजो की खेर नही है. उन्होंने कहा की इस गठबंधन से भाजपा की नींद उड़ गयी है और यदि ऊपर वाले ने और जनता ने साथ दिया तो भाजपा की तिल्लियां बिखेर देंगे दुबारा सत्ता में नहीं आने देंगे. मायावती के साथ मंच साझा करने के ब्यान पर आज़म खान अपने पुराने अंदाज़ में पत्रकारों से बोले उन्होंने कहा की लगता है इस गठबंधन से आपको जयादा तकलीफ हो रही है.



इस दौरान पूर्व मंत्री सरफराज खान,सपा जिला अध्यक्ष चौधरी रुद्रसेन,शाहनवाज खान,परवेज खान,महजबी खान,नदीम कुरैशी,फैसल सलमानी,शाहनवाज चांद,फहाद सलीम,बिट्टू प्रधान सहित बड़ी संख्या में सपा पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे

Facebook Comments