Amroha: In the village of Gazarola, a crocodile roamed inside the house, panic surrounding the area.

अमरोहा: गजरौला इलाके के एक गांव में घर में घुसा मगरमच्छ, इलाके भर में दहशत का माहौल।

रिपोर्ट फराह अंसारी
अमरोहा: गंगा किनारे बसे खड़कपुर गांव में एक किसान के घर मगरमच्छ घुस आया। देर रात ये मगरमच्छ उस वक्त घर में घुसा जब सभी लोग सो चुके थे। सुबह जब इसे घर के लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गए और वो घर से बाहर निकल भागे।




गजरौला इलाके के खड़कपुर गांव में घुसे इस मगरमच्छ के बारे में तुरंत ही वन विभाग के अधिकारियों को भी बताया गया। वन विभाग के लोग मौके पर पहुंचे और मगरमच्छ को पकड़ कर वापस गंगा में छोड़ दिया गया।

दरअसल ये गांव गंगा नदी के बेहद करीब है। हाल ही में गंगा का जलस्तर काफी बढ़ गया था। माना जा रहा है कि इसी कारण ये मगरमच्छ जमीन पर आ गया होगा और खाने की तलाश में गांव की तरफ निकल आया होगा।

इस इलाके में अक्सर तेंदुआ प्रजाति के जानवर, हिरण प्रजाति के जानवर घरों और खेतों में घुस आते थे लेकिन मगरमच्छ इस इलाके में पहली बार देखा गया है। हालांकि गंगा नदी में काफी संख्या में घड़ियाल हैं जो अक्सर किनारों पर देखे जाते हैं।



बलवंत नाम के शख्स के घर में ये मगरमच्छ घुसा था। आस पास के लोगों ने लाठी डंडों की मदद से उसे बाहर निकाला था और एक कोठरी में बंद कर दिया था। हालांकि लोग उसके अधिक पास नहीं गए क्योंकि मगरमच्छ एक ऐसा प्राणी है जो जमीन पर भी काफी फुर्तीला हो सकता है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999