news hawks 24

अलीगढ़: अलीगढ़ से फिरोजाबाद जा रही बस मिनी बस से टकराई।

रिपोर्ट फराह अंसारी
अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के मडराक थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा से आगे कोठिया मोड़ पर बारातियों से भरी बस की सामने से आ रही मिनी बस से टक्कर हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और करीब 22 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस अलीगढ़ से फिरोजाबाद जा रही थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।




पुलिस के मुताबिक, थाना बन्ना देवी क्षेत्र के माल गोदाम के निकट मुहल्ला अमोलिया से दानिश पुत्र भूरा की बारात फिरोजाबाद के रामगढ़ जा रही थी। शादी में शिमल होने आ रहे करीब 50 बारातियों को लेकर जा रही बस अभी मडराक टोल प्लाजा से दो किलोमीटर आगे पहुंची, तभी सामने से आ रही मिनी बस से टकरा गई। इस आमने-सामने की टक्कर से बस सवारों में चीख-पुकार मच गई। राहगीर हादसा देखकर बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही मडराक और अन्य थानों का फोर्स मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायलों को आगरा रोड स्थित रूसा हॉस्पिटल के अलावा जिला अस्पताल भेजा गया है। वहां से गंभीर हालत में करीब 10 घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया। हादसे की सूचना मिलने पर एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी और सीओ जिला अस्पताल पहुंचे।



प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में अलीगढ़ बस दुर्घटनाग्रस्त के मृतकों के परिजनों को दो लाख और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। साथ ही अलीगढ़ डीएम और एसएसपी को जिला स्तर पर सभी सहायता और उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999