अहमदाबाद: एक ही लड़की से प्यार करते थे दो दोस्त, एक ने दूसरे को मार डाला।

अहमदाबाद: एक ही लड़की से प्यार करते थे दो दोस्त, एक ने दूसरे को मार डाला।

रिपोर्ट फराह अंसारी
अहमदाबाद में एक लव ट्राएंगल का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके अंजाम के रूप में एक की मौत हो गई। मारा गया शख्स गुजरात पुलिस का कांस्टेबल था। मामला अहमदाबाद के बापूनगर स्थित सोनेरिया ब्लॉक का है। कांस्टेबल उमेश खांडे और रविंद्र अच्छे दोस्त थे। दोनों दोस्तों का रविंद्र की बहन की ननद से नाजायज रिश्ता था। वारदात वाली शाम दोनों दोस्त कुछ और साथियों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनकी बातचीत में उस महिला की चर्चा छिड़ गई। इसके बाद ही दोनों में विवाद हो गया।




ये विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। इस लड़ाई में उमेश को काफी चोटें आई थीं। उसे इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के भाई घनश्याम ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें रविंद्र के साथ ही उसके तीन साथियों पर भी मामला दर्ज किया गया है, जो वारदात के दौरान मौके पर मौजूद थे।



मृतक के भाई का आरोप है कि इस हमले में मौके पर मौजूद रविंद्र के दोस्तों ने भी साथ दिया था। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आला अफसरों के मुताबिक जांच अभी जारी है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999