गठबंधन को ठगबन्धन बताने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फ़ोटो।

गठबंधन को ठगबन्धन बताने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फ़ोटो।

सहारनपुर। हाल ही में कांग्रेस ने सपा के खेमे में बड़ी सेंध मारते हुए समाजवादी पार्टी के दी वरिष्ठ नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई थी,इस दौरान अपने पुराने अंदाज़ में ही बोलते हुए *कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद* ने *गठबंधन को ठगबन्धन* कहा था और जनता से अपील की थी कि वह किसी के बहकाये में ना आकर *आगामी लोकसभा 2019 चुनाव में केवल कांग्रेस प्रत्याशी* को ही वोट करें।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद द्वारा गठबंधन को ठगबन्धन बताने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फ़ोटो।

सभी गठबंधन नेता दिखे एक साथ

वही, कांग्रेस के विधायक मसूद अख्तर ने भी चुनाव के वक़्त चुनाव लड़ने की घोषणा करने वालों को बरसाती मेंढक तक बोल दिया था उन्होंने कहा कि ऐसे लोग केवल चुनाव में टर्र टर्र करते है। इन बयानों के बाद जिले की राजनीति में हरकत आ गयी थी।

इसी कड़ी में न्यूज़ हॉक्स 24 को गठबंधन नेताओं की एक फोटो हाथ लगी है जिसमें सपा ,बसपा, रालोद औऱ कांग्रेस के नेता एक साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रहे है। जिनमें गुर्जर समाज के कार्यक्रम के बाद ऊनी ताकत का अहसास करवाने वाले कांग्रेस के मुकेश चौधरी, रालोद के हाजी सलीम, बसपा के राव बाबर, सपा के अंजुम जावेद,वसीम आदि।* इन फोटोज के वायरल होने के बाद सहारनपुर की राजनीति में एक बार फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है ओर *गठबंधन को ठगबन्धन* कहने की बात ने दूसरा मोड़ ले लिया है क्योंकि एक ओर तो कांग्रेस नेता गठबंधन को ठगबन्धन बोल रहे है वही दूसरी ओर कांग्रेस नेता एक साथ मंच साझा कर रहे है। जोकि चर्चा का विषय है। अब देखना है वायरल इस फ़ोटो पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष का क्या कहना है।

Please follow and like us: