Noida: The neighbor entered the house and raped the minor with the minor girl, the accused arrested.

नोएडा: पड़ोसी ने घर में घुस कर किया नाबालिग लड़की के साथ रेप, आरोपी को गिरफ्तार।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जनपद के थाना फेज-3 में एक बच्ची से पड़ोसी द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक नगर राजीव कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि थाना फेज-3 निवासी 13 वर्षीय लड़की के साथ बीती रात को उसके पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने घर में घुसकर रेप किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रविवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।




ऑनलाइन सस्ती एलइडी बेचने के नाम पर ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति को थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया सेल प्रभारी उमेद यादव ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने एक सूचना के आधार पर नवीन राय गिरफ्तार किया है।



आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपए नगद एक कीमती स्मार्टफोन आदि बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह व्यक्ति ऑनलाइन सस्ती एलइडी बेचने के नाम पर लोगों से ठगी करता था।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999