गाजियाबाद: बदमाशों ने हथियारों के दम पर ज्वैलरी शोरूम से 30 लाख की लूट को अंजाम दिया।

Ghaziabad: The miscreants committed the loot of 30 lakhs on the arms of the jewelery showroom.

रिपोर्ट फराह अंसारी
पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं और पुलिस को खुलेआम चुनौती भी दे रहे हैं। गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके की पॉश कॉलोनी गोविंद पुरम स्थित एक ज्वैलरी शॉप को बेखोफ बदमाशों ने दिनदहाड़े अपना निशाना बनाया। जहां पर बदमाशों ने दुकान के मालिक को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर करीब 30 लाख की लूट को अंजाम दिया।




लूट के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो गए। लूट की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। उधर पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस लूट का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि जहां लोग दिवाली की तैयारियों में जुटे हुए हैं, वहीं दुकानदारों ने भी अपनी दुकानों में बेशकीमती सामान बेचने के लिए रखा हुआ है। ज्वैलरी शोरूम मालिक ने बताया कि अमन ज्वेलर्स पर चार बदमाश आए और उन्होंने पिस्टल के दम पर लाखों रुपए की ज्वैलरी लूटी, साथ ही चार लाख की नगदी भी ले उड़े। उन्होंने बताया कि बदमाश करीब 30 लाख का माल लूटकर फरार हो गए।

दिनदहाड़े लूट की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे और गाजियाबाद के एसएसपी वैभव सिंह ने बताया कि गोविंद पुरम इलाके में स्थित अमन ज्वैलर्स पर बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें पीड़ित द्वारा करीब 30 लाख की लूट बताई जा रही है।



फिलहाल पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस लूट का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Facebook Comments