वृंदावन: बहन के घर रहने आई शादीशुदा महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म।

Vrindavan: The gang rape done with a married woman who came to her sister's house.

रिपोर्ट फराह अंसारी
मथुरा: हरियाणा से मथुरा जनपद में वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन के घर रहने आई एक शादीशुदा महिला के साथ गांव के ही तीन युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया और उनका चौथा साथी इस बीच मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप बनाता रहा।




इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर अन्य तीनों की पहचान और गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

पीड़िता ने सोमवार को सीओ कार्यालय पहुंचकर पुलिस उपाधीक्षक प्रीति सिंह को दी गई शिकायत में कहा कि रविवार की रात करीब 10 बजे वह शौच के लिए जंगल की ओर जा रही थी। रास्ते में चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे घने जंगल की ओर ले गए।

सिंह ने बताया कि जंगल में तीन आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि चौथा पूरी घटना का वीडियो बना रहा था। घटना के बारे में किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वे वहां से चले गए।



इस दौरान विरोध करने के कारण महिला को बुरी तरह चोटें आयी हैं। सिंह ने बताया, तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला की चिकित्सा जांच कराई गयी है।

Facebook Comments