गुरुग्राम: दिवाली की रात नशे में धुत भाई ने बहन को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार।

Gurugram: On the night of Diwali, the intoxicated brother of the sister made the victim of the haws, arrested the accused.

रिपोर्ट फराह अंसारी
देश में बलात्कार से जुड़ी घटनाएं विद्रूप रूप लेती जा रही है। नया मामला गुरुग्राम का है जिससे इंसानियत शर्मसार हुई है। दिवाली के त्योहार पर दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दिवाली की रात में नशे में धुत एक युवक ने अपनी बहन के साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि यह शर्मनाक घटना गुरुग्राम के फारुखनगर की है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।



पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दिवाली की रात को पिता के साथ शराब पी। पिता जब सोने के लिए चले गए तो वह बहन के कमरे में गया और उसके साथ रेप किया। गुरुवार सुबह 10वीं में पढ़ने वाली 15 वर्षीय पीड़िता ने अपने पिता को इस बात की जानकारी दी। पिता लड़की को लेकर तुरंत पुलिस थाने चला गया।

पिता ने बताया कि वह फारुखनगर में अपने चार बच्चों- तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रहता है। पत्नी मानसिक रूप से बीमारी है और बीते कई वर्षों से लापता है। बुधवार को घर पर पूजा करने के बाद उसने अपने बेटे के साथ शराब पी। सबसे बड़ी और छोटी बेटी एक कमरे में सो रही थीं जबकि 15 वर्षीय बेटी अपने कमरे में अकेले सो रही थी।

पिता ने बताया कि चूंकि उसने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी इसलिए वह अपने कमरे में सोने चला गया। लेकिन थोड़ी देर बाद उसका बेटा उस कमरे में गया जहां उसकी बहन सो रही थी और उसने उसका बलात्कार किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की की मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हो गई है।मानेसर के महिला पुलिस में पॉस्को एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गुरुवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया।



थाना प्रभारी कांता यादव के मुताबकि यह सुनकर हैरानी हुई कि कोई भाई अपनी बहन के साथ ऐसा कर सकता है। अपने इकबालिया बयान में आरोपी ने कहा कि उसने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। आरोपी को गुरुवार को ही अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।’ पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

Facebook Comments