पंजाब: मोहाली में अवैध संबंध के शक में पति ने की अपनी पत्नी की हत्या।

Punjab: In connection with an illegal connection to Mohali, the husband murdered his wife.

रिपोर्ट फराह अंसारी
पंजाब के मोहाली में पत्नी के चरित्र पर किया गया शक एक घर को बर्बाद कर गया।दरअसल, मोहाली में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें चार बच्चों के पिता ने बेरहमी से अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।




पुलिस ने हत्या के आरोप में 42 वर्षीय गोरख लाल श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है, जो पेशे से कुरियर डिलीवरी मैन है। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का रहने वाला गोरख लाल अपनी पत्नी अंजू कुमारी और 4 बच्चों के साथ मोहाली के बलौंगी में रहता था।

बलौंगी पुलिस स्टेशन के एसएचओ मनफूल सिंह के मुताबिक आरोपी गोरख लाल अपनी पत्नी अंजू कुमारी के चरित्र पर शक करता था। गुरूवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात यहां तक बढ़ गई कि आरोपी गोरख लाल ने अंजू कुमारी पर एक लाठी से हमला बोल दिया और तब तक मारता रहा, जब तक उसकी जान नहीं चली गई।



छत पर कपड़े सुखा रही 12 साल की बेटी दौड़कर घर पहुंची तो देखा कि पिता कमरे से बाहर निकला रहा है और मां की खून से सनी लाश कमरे में पड़ी है। बेटी ने पड़ोसियों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस को बुला कर पहले घायल अंजू को अस्पताल गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी की बेटी ने पुलिस को बताया कि माता-पिता अक्सर एक दूसरे से झगड़ते रहते थे। आरोपी गोरख लाल को शक था कि उसकी पत्नी के किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है।

Facebook Comments