Gaya: Gangrape with minor girl, police arrested eight accused

गया: नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया।

रिपोर्ट फराह अंसारी
गया: बिहार के गया जिला के मानपुर प्रखंड के एक गांव में प्रेमी से मिलने पहुंची युवती के साथ गांव के युवकों ने सामूहिक रेप और मारपीट करते हुए वीडियो बनाया। लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए गांव के ही एक अंडर कंस्ट्रक्शन घर में पहुंची थी। आरोपी युवकों ने जैसे ही ये देखा वो भी उस घर में पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने सामूहिक रेप और मारपीट की। आरोपी युवकों में से ही एक युवक ने घटना का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया था। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो उसके बाद पुलिस ने टीम बना कर सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।




वहीं गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि यह घटना 25 अगस्त की है। युवक और युवती दोनों ही नाबालिग हैं। वो दोनों साथ गए थे क्योंकि दोनों में प्रेम संबंध था, लेकिन इसी बीच गांव के कुछ युवकों ने इन दोनों को देख लिया और घर में घुस कर युवती के साथ जबरदस्ती की। साथ ही लड़के के साथ मारपीट भी की गई।



उन्होंने बताया कि हम लोगों को इस घटना के दो वीडियो मिले हैं। इन वीडियो में युवती के साथ जबरदस्ती और मारपीट की जा रही थी। हमनें एक टीम बना कर मामले की जांच की और वीडियो का सत्यापन किया। आगे बोलते हुए एसएसपी ने कहा कि इस घटना से जुड़े हुए आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य व्यक्तियों के बारे में पता चला है उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया गया है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999