पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश, दरोगा को लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश, दरोगा को लगी गोली

सहारनपुर- रविवार तड़के सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने पश्चिम यूपी के आतंक के पर्याय बन चुके 25 हजार के इनामी एहसान उर्फ सलीम की गोली लगने से मौत हो गई. दोनों तरफ से हुई कई राउंड की फयरिंग में एक दरोगा भी गोली लगने से घायल हो गया. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश, दरोगा को लगी गोली
पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश, दरोगा को लगी गोली




मुठभेड़ में मारा गया दुर्दान्त डकैत का नाम एहसान उर्फ सलीम है. जिस पर डकैती, हत्या समेत रेप के 40 मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने बदमाश के पास से लूटे हुए 1 लाख नगद, बाइक और 9 एमएम का पिस्टल बरामद किया है. जबकि बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब रहा. बता दें कि तीतरो इलाके में शनिवार रात बाइक सवार बदमाशों ने एक किसान को गोली मारकर एक लाख की लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे.
बरामद पिस्टल
बरामद पिस्टल




लूट की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी थी नाकाबंदी दौरान थाना मंडी इलाके के गल्ला मंडी के पास क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमे पूरा इलाका ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा. पुलिस की जवाबी फायरिंग में 25 हजार का इनामी डकैत एहसान उर्फ सलीम ढेर हो गया. जो शामली के झिंझाना का रहने वाला था. जो पुलिस रिकार्ड में कई संगीन अपराधों वांछित चल रहा था. उधर बदमाशों की फायरिंग में सचिन शर्मा नाम का दरोगा भी गोली लगने से घायल हो गया. जबकि बदमाश का एक साथी फरार बताया जा रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए काम्बिंग जारी है.

Facebook Comments