इब्राहिम 420 की टीम के टूटने का कारण

इब्राहिम 420 की टीम के टूटने का बड़ा खुलासा

कामयाबीऔर नाकामयाबी के पीछे हमारी आदतों का बड़ा रोल होता है। काई बार अपना खुद की व्यवहार इंसान को नाकामयाबी की ओर ले जाती है।

चलो शुरू करते है आज की बड़ी ख़बर

सबसे पहले बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद सहरानपुर में 4 नोजवान युवक टिकटोक की वीडियो के माध्यम से चर्चाओं में आएं।
सहारनपुर के सुपरस्टार इब्राहीम ४२० की टीम में हुआ झगड़ा देखें विडियो

औऱ अपनी देहाती कॉमेडी से देश भर में नाम भी कमाया। इन चारों युवको ने टिकटोक पर एक आई डी बनाई और उसका नाम रखा इब्राहिम 420 ।

इब्राहिम 420 नाम की देहाती कॉमेडी ऐसे वाइरल हुई कि रातोंरात इब्राहिम,वकील सावेज ओर बाबा नाम के युवक अपनी देहाती कॉमेडी के कारण प्रसिद्धि हो गए। आज इन 4 चारों के लाखों की तादाद में फैन है।

कुछ दिनों पहले एक अफवाह उड़ी की इब्राहिम बाकी तीनों कलाकारों का सीनियर है और बाकी 3 कलाकर उसके नीचे काम करने वाले कर्मचारी।

प्रसिद्धि बढ़ती गई और इन चारों के बीच की दूरी भी बढ़ने लगी मामला यहां तक हो गया कि इब्राहिम ने खुद को बाकी कलाकारों से अलग कर लिया और एक नई टीम का गठन कर लिया।

अब ऐसे में,वकील एंड कम्पनी भी कहाँ खाली बैठने वाली थी जबकि बकील एक आर्केस्ट्रा सिंगर भी रह चुके है। तो उन्होंने अपना खुद का एक चैनल स्टार्ट किया जिसका नाम वकील 420 रख लिया। यानी इब्राहिम 420 की पूरी टीम 2 बड़े टुकड़ों में बंट गयी।



अब हाल ही मैं इब्राहिम 420 ने एक वीडियो अपने ऑफिसियल एकाउंट से पोस्ट की ओर अपने फैन को बताया कि आखिर क्यों इब्राहिम 420 नें सावेज ओर वकील को खुद से अलग किया।



इब्राहिम 420 की टीम के टूटने का कारण जो भी रहा हो लेकिन फिर से हम यही बात कहना चाहेंगे कि
कामयाबी और नाकामयाबी के पीछे हमारी आदतों का बड़ा रोल होता है। काई बार अपना खुद की व्यवहार इंसान को नाकामयाबी की ओर ले जाती है। ऐसा ही कुछ शायद इब्राहिम 420 की टीम के साथ हुआ है। खैर फ़िलहाल इस ख़बर में इतना ही जानकारी अच्छी लगे तो खबर को शेयर जरूर करें। और ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें।

Facebook Comments

One thought on “इब्राहिम 420 की टीम के टूटने का बड़ा खुलासा

Comments are closed.

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999